बेहोशी की हालत में मिले व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 07:53 PM (IST)

मोगा(आजाद): नैस्ले डेयरी में ठेकेदार के पास काम करते बलवीर सिंह उर्फ सीरा (32) निवासी बाघापुराना जो कोटकपूूरा रोड पर बेहोशी की हालत में पड़ा मिला और उसे हाईवे पुलिस पैट्रोलिंग पार्टी द्वारा सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया था कि आज मृत्यु हो गई। 

इस संबंधी थाना सिटी साऊथ के सहायक थानेदार बलकार सिंह द्वारा मृतक की पत्नी जसप्रीत कौर के बयानों के आधार पर अ/ध 174 की कार्रवाई की गई है। पुलिस सूत्रों अनुसार बलवीर सिंह उर्फ सीरा नैस्ले डेयरी में ठेकेदार के पास काम करता था और 2 बच्चों का पिता था। गत रात्रि जब वह काम खत्म करके अपने मोटरसाइकिल पर वापस बाघापुराना जा रहा था तो कोटकपूरा रोड पर उसकी हालत अचानक बिगड़ गई और उसने अपना मोटरसाइकिल वहीं रोक दिया। उसने अपने भाई बूटा सिंह को सूचित किया कि उसकी हालत खराब है।

इस दौरान गश्त कर रही हाईवे पुलिस पैट्रोलिंग पार्टी वहां पहुंची और उसने बेहोशी की हालत में पड़े व्यक्ति को देखा। उन्होंने तुरंत उसे सिविल अस्पताल मोगा में पहुंचाया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। सहायक थानेदार बलकार सिंह ने कहा कि आज शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि मैडीकल रिपोर्ट के आने पर मृत्यु के असली कारणों का पता चल पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News