नौजवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 11:14 AM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर(बावा, जगसीर): थाना निहाल सिंह वाला के गांव मानूके में गत रात्रि एक नौजवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के बाद परिजनों व गांव वासियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शव बस स्टैंड मानूके में रखकर धरना दिया जोकि खबर लिखे जाने तक जारी था। 

इस संबंधी मृतक के भाई हरजीत सिंह ने बताया कि उसका भाई दविन्द्र सिंह मिस्त्री का कार्य करता है तथा अपने कार्य के गांव जंडवाला (बਠਿੰडा) में पैसे लेने गया था लेकिन कुछ व्यक्ति उसके भाई को मृत हालत में घर छोड़ गए। परिवार ने इस संबंधी थाना निहाल सिंह वाला में रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन पुलिस ने 174 की कार्रवाई कर दी।

इसके बाद पारिवारिक मैंबरों व गांव वासियों ने रोष में आकर मानूके के बस स्टैंड पर दविन्द्र सिंह का शव रखकर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दी। प्रदर्शनकारी मांग कर रहे थे कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार किया जाए। मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. सुबेग सिंह व एस.एच.ओ. सुरजीत सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही असल कार्रवाई की जाएगी। गांव वासियों ने इंसाफ न मिलने पर धरना अगले दिन भी जारी रखने की घोषणा की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News