मामूली विवाद को लेकर ट्रक चालक से मारपीट कर छीना ट्रक

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 12:14 PM (IST)

मोगा (आजाद): मामूली विवाद को लेकर शैलर मालिक ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर एक ट्रक चालक को मारपीट कर उसका ट्रक छीनकर लिया। इस संबंध में थाना सदर मोगा द्वारा शैलर मालिक गोविंद्र सिंह ढिल्लों व मनप्रीत सिंह ढिल्लों निवासी निहाल सिंह वाला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता गोविंद्र सिंह ढिल्लों ने पुलिस को बताया कि उनका ट्रक चालक कमलजीत सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी गांव मुबारकपुर ओगढ़ ए.पी. राइस मिल से ट्रक में चावल भरकर मोगा जा रहा था। जब वह जीरा रोड पर स्थित कंडे पर वजन करवाने के लिए रुका तो उसी समय कथित आरोपियों (जो 2 स्कोडा गाड़ी में सवार थे) ने हमारे ट्रक को घेर लिया और चालक से मारपीट करने लगे।

इस पर ट्रक चालक ने उससे बात करवाई तो कथित आरोपियों ने कहा कि ट्रक चालक हमारी गाड़ी को टक्कर मारकर भागा है, जिस पर गोविंद्र ने उसे कार के हुए नुक्सान की भरपाई करने का आश्वासन दिया, लेकिन उसने कोई बात नहीं सुनी और जबरन ट्रक चालक को चावलों से भरे ट्रक सहित अपने साथ ले गया और शैलर में ले जाकर खड़ा कर दिया। चालक को वहां से भगा दिया तथा बाहर से शैलर को ताला लगा दिया, जिस पर शिकायतकत्र्ता ने इसकी सूचना थाना सदर पुलिस मोगा को दी।

सूचना मिलने पर थाना सदर मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर कर्मजीत सिंह ग्रेवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कथित आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। इस मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार अंग्रेज सिंह द्वारा की जा रही है।

Anjna