अज्ञात हमलावरों ने फाइनांसर को मारपीट कर किया घायल

punjabkesari.in Saturday, Jun 30, 2018 - 12:11 PM (IST)

मोगा(आजाद): गोधेवाला निवासी जगदीप सिंह पर 4 अज्ञात हथियारबंद युवकों ने उसके कार्यालय में घुसकर बुरी तरह से मारपीट करने के बाद तेजधार हथियार से घायल कर दिया, जिसे मोगा के एक प्राइवेट अस्पताल दाखिल करवाया गया।  

पुलिस को दिए शिकायत पत्र में जगदीप सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी सम्राट होटल वाली गली मोगा ने कहा कि वह फाइनांस व प्रापर्टी डीलर का काम करता है। गत देर सायं वह मोगा कचहरी से एक रजिस्ट्री करवाने के बाद जैसे ही अपने गोधेवाला स्थित कार्यालय में आकर बैठा तो उसी समय 4 अज्ञात युवक आ गए, जिन्होंने मेरे साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया और मुझे खींचकर बेसमैंट में ले गए व मारपीट करने लगे। जैसे ही मैंने शोर मचाया तो उन्होंने मेरे सिर पर किसी तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया और मैं वहीं गिर गया। मुझे घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया गया।

घटना की सूचना मिलने पर थाना सिटी मोगा के हवलदार सुरजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और जांच के बाद घायल के बयान दर्ज किए। उन्होंने कहा कि 4 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जगदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी किसी के साथ कोई निजी रंजिश व दुश्मनी नहीं है। वह अज्ञात हमलावरों को जानता तक नहीं, उन्होंने मेरे ऊपर क्यों हमला किया। हवलदार सुरजीत सिंह ने कहा कि वह मामले की सच्चाई जानने का प्रयास कर रहे हैं और हमलावरों की तलाश जारी है।

swetha