सड़कों पर उतरे प्राइवेट डाक्टर

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 12:32 PM (IST)

मोगा(गोपी, संदीप): शहर के विभिन्न क्षेत्रों में प्राइवेट अस्पतालों के निर्माण कार्यों दौरान नियमों की अनदेखी करने का मामला आज उस समय गर्मा गया जब इस मामले को बेबुनियाद बताते हुए मोगा के समूह प्राइवेट डाक्टर इंडियन मैडीकल एसोसिएशन के बैनर तले   सरकार और नगर निगम के खिलाफ सड़कों पर उतर आए। 
 

आज जहां इंडियन मैडीकल एसोसिएशन द्वारा गत दिवस किए मोगा बंद के ऐलान को ‘आंशिक ’ समर्थन मिला, वहीं 100 के करीब प्राइवेट डाक्टरों ने अपने अस्पतालों को बंद रखकर सरकार और नगर निगम के खिलाफ विरोध जताया। ‘मोगा बंद’ दौरान इंडियन मैडीकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. संजीव मित्तल ने कहा कि सरकार और नगर निगम द्वारा शहर निवासियों को जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है जो अब बर्दाश्त से बाहर हो चुका है।

नगर निगम की इस धक्केशाही को रोकने के लिए आज ‘मोगा बंद’ का कदम उठाया गया है और इस संघर्ष को आगे भी इसी प्रकार जारी रखा जाएगा। डा. संजीव मित्तल ने कहा कि हमारी मांग है कि सरकार इस प्रकार कथित धक्केशाही करके हमारा नुक्सान न करे बल्कि कम्पाऊंड फीस इत्यादि भरने का कोई ऐसा नियम लागू कर दे या नियमों में कोई ऐसा संशोधन कर दे जिससे हम बनती फीसों की अदायगी कर इस मामले का समाधान निकाल सकें।

swetha