नशे की ओवरडोज ने निगली एक और जिन्दगी

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 04:59 PM (IST)

मोगा (आजाद): थाना अजीतवाल के अधीन पड़ते गांव चूहड़चक्क निवासी नौजवान बलजिन्द्र सिंह (28) की कथित तौर पर नशे की ओवरडोज कारण मौत हो जाने का मामला सामने आया है।

इस संबंधी थाना अजीतवाल के प्रभारी पलविन्द्र सिंह ने बताया कि उनको जानकारी मिली थी कि चूहड़चक्क निवासी बलजिन्द्र सिंह की नशे की ओवरडोज कारण मौत हो गई है। वह तथा सहायक थानेदार सोहन सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे तथा जांच के बाद मृतक के पारिवारिक मैम्बरों व लोगों से पूछताछ की। मृतक नौजवान की माता जसमेल कौर पत्नी प्यारा सिंह ने बताया कि उनका बेटा बलजिन्द्र सिंह गांव ढुडीके में एक भट्ठे पर काम करता था। उसको उसके 2 दोस्त मस्सा सिंह व हैप्पी दोनों निवासी गांव चूहड़चक्क रात घर से बुलाकर ले गए थे। आज सुबह जब मैंने अपने बेटे को जगाने का प्रयत्न किया तो वह नहीं उठा। मैंने आसपास के लोगों को बुलाया तथा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मुझे शक है कि कथित आरोपी उसके दोस्तों द्वारा उसे नशे की ओवरडोज का टीका लगाया गया है, जिस कारण मेरे बेटे की मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक की जेब में से भी एक टीके वाली सुई बरामद हुई है। मृतक की माता जसमेल कौर के बयानों पर मस्सा सिंह व हैप्पी के खिलाफ अ.ध. 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मोगा भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले किया जाएगा।
 

Mohit