वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल कल फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 07:25 PM (IST)

मोगा(गोपी): स्वतंत्रता दिवस पर पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल अनाज मंडी मोगा में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे तथा शानदार मार्च पास्ट से सलामी लेंगे। इसके बाद वित्त मंत्री द्वारा जिला कॉम्पलैक्स में क्रैच व मोगा के गांव खोसा पांडो में सरकारी स्कूल का शुभारंभ किया जाएगा। यह जानकारी डी.सी. संदीप हंस ने आज स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए अनाज मंडी मोगा में हुई अंतिम व फुल ड्रैस रिहर्सल का जायजा लेने के दौरान दी।

इस अवसर पर एस.एस.पी. अमरजीत सिंह बाजवा मौजूद थे। पंजाब पुलिस, पंजाब होम गाड्र्स तथा विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने परेड में हिस्सा लिया। स्कूलों के विद्यार्थियों द्वारा पी.टी. शो व सभ्याचारक प्रोग्राम की रिहर्सल की गई। डी.सी. ने समागम के प्रबंधों को अंतिम रूप देने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों से बैठक की तथा कहा कि हर अधिकारी को जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे पूरी ईमानदारी से निभाया जाए।

उन्होंने रिहर्सल दौरान सभ्याचारक समागम में पाई गई कमियों को दूर करने के लिए भी हिदायत दी। डी.सी. ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस में शामिल होने वाले हर एक व्यक्ति को एक-एक पौधा भी वितरित किया जाएगा, ताकि हमारा पर्यावरण साफ-सुथरा व शुद्ध रहे। इस अवसर पर राजेन्द्र बत्तरा, एडीशनल डिप्टी कमिश्नर जनरल अनीता दर्शी, सहायक कमिश्नर लाल विश्वास बैंस, उप मंडल मैजिस्ट्रेट मोगा गुरविंद्र सिंह जौहल के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Vaneet