बैंक में आग लगने से जलकर राख हुुआ सारा सामान, नकदी बची

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 09:28 AM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा जिले की सब-डिवीजन धर्मकोट में स्थित एच.डी.एफ.सी. बैंक की ब्रांच को आज सुबह तड़कसार अचानक आग लगने से बैंक में पड़ा सारा सामान जलकर राख हो गया, जबकि नकदी आग की चपेट में आने से बच गई। थाना धर्मकोट के थानेदार बलविन्द्र सिंह द्वारा बैंक के सहायक मैनेजर धर्मपाल सिंह के बयानों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह जब बैंक के ए.टी.एम. में मौजूद सुरक्षा कर्मचारी, जो ए.टी.एम. में ही रात को सोता है, ने अचानक बैंक में लगे सायरन बजने की आवाज सुनी, तो बाहर निकला और शोर मचाया, तो देखा कि बैंक में आग की लपटें निकल रही हैं और आग भयंकर रूप से फैल रही है और आग बैंक के ए.टी.एम. तक पहुंच चुकी थी। जिस पर उसने बैंक मैनेजर के अलावा फायर ब्रिगेड मोगा को सूचित किया। आग लगने की घटना की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड के मुलाजिमों के अलावा डी.एस.पी. धर्मकोट अजयराज सिंह, थाना प्रभारी धर्मकोट जोगिन्द्र सिंह तथा थानेदार बलविन्द्र सिंह अन्य पुलिस मुलाजिमों के साथ वहां पहुंचे।

फायर ब्रिगेड के मुलाजिमों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब बैंक मुलाजिमों ने अंदर जाकर देखा, तो बैंक में पड़ा सारा सामान जलकर पूरी तरह से राख हो चुका था, जिसमें बैंक का रिकार्ड, कम्प्यूटर, फर्नीचर आदि भी शामिल हैं, जबकि आग लगने से बैंक में पड़ा कैश तथा साथ लगते ए.टी.एम. का कैश बच गया। सूत्रों के अनुसार बिजली के सॢकट शार्ट होने से आग लगने की शंका जताई जा रही है। आगजनी से कितना नुक्सान हुआ, इसक ा ब्यौरा अभी तक नहीं मिल सका है।

swetha