ए.टी.एम. कार्ड बदलकर निकलवाए 90 हजार

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 12:55 PM (IST)

मोगा (आजाद): धोखेबाज द्वारा मोगा-लुधियाना जी.टी. रोड पर स्थित एच.डी.एफ.सी. बैंक के ए.टी.एम. से पैसे निकलवाने आए युवक का ए.टी.एम. कार्ड बदलकर उसके खाते से विभिन्न जगह से करीब 90 हजार रुपए निकलवाने का मामला सामने आया है। पुलिस को दिए शिकायत पत्र में सुखपाल सिंह निवासी गांव दौलतपुरा ने कहा कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। गत दिवस देर सायं जब वह अकालसर रोड के पास एच.डी.एफ.सी. बैंक के लगे ए.टी.एम. से पैसे निकालने के लिए आया तो वहां एक युवक पहले ही खड़ा हुआ था।

 

इसी दौरान उसने मेरा ए.टी.एम. कार्ड बदल लिया और वहीं खड़ा रहा। जैसे ही मैंने ए.टी.एम. कार्ड डालकर कोड भरा तो उक्त धोखेबाज ने उक्त कोड को देख लिया तथा वहां से निकल गया। मेरे पास अपना जाली ए.टी.एम. कार्ड छोड़ गया। जब मैंने दोबारा ए.टी.एम. कार्ड डालकर पैसे निकालने का प्रयास किया तो ए.टी.एम. में से कोई पैसा नहीं निकला। 

 

उसेे कुछ समय के बाद पता चला कि उक्त धोखेबाज ने लुधियाना जिले के गांव थरीके से 50 हजार रुपए एक ए.टी.एम. में से अपने खाते में ट्रांसफर किए, जबकि एक जगह से 19 हजार तथा एक जगह से 20 हजार रुपए उसने मेरे खाते से निकलवाए। इस तरह नौसरबाज युवक मेरा ए.टी.एम. कार्ड बदलकर वहां से फरार हो गया तथा मेरे खाते से 90 हजार रुपए निकलवा कर चूना लगा दिया। गौरतलब है कि पहले भी धोखेबाजों द्वारा कई लोगों के ए.टी.एम. बदलकर लोगों को चूना लगाया जा चुका है, लेकिन वह पुलिस के काबू में नहीं आ सके। 
 

swetha