चालक ने लगाया फैक्टरी संचालक को 4.66 लाख का चूना

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 03:22 PM (IST)

मोगा (आजाद): प्लाईबोर्ड की फैक्टरी के कैंटर पर पिछले 10-12 वर्ष से लगे चालक द्वारा फैक्टरी संचालक को 4 लाख 66 हजार रुपए का चूना लगाकर फरार होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में मैहना पुलिस ने फैक्टरी संचालक कुलदेव राज पुत्र लाभ चंद निवासी बधनी कलां की शिकायत पर कैंटर चालक गुलशन कुमार उर्फ सोनू शर्मा पुत्र पुरुषोत्तम लाल निवासी शेखा वाला चौक मोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कुलदेव राज ने कहा कि उनकी गांव तलवंडी भंगेरिया में जय दुर्गा एग्रो इंडस्ट्री नाम पर प्लाईबोर्ड की फैक्टरी है। गुलशन कुमार हमारे पास करीब 10-12 वर्ष से टाटा-407 पर चालक तैनात था।

उन्होंने कहा कि गत 21 मई को वह फैक्टरी से प्लाईबोर्ड भरकर राजपुरा में अनेजा प्लाईबोर्ड तथा अनेजा ट्रेडिंग एजैंसी पर देने के लिए गया था, जिन्होंने उसे 4 लाख 66 हजार रुपए नकदी दी, लेकिन आरोपी ने आकर गाड़ी फैक्टरी के सामने खड़ी कर दी और खुद पैसे लेकर फरार हो गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना मैहना के प्रभारी इंस्पैक्टर पलविंद्र सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच के बाद कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार मनजिंद्र सिंह द्वारा की जा रही है। आरोपी को काबू करने के लिए उसके छुपने वाले संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। 

Anjna