2 ठगों ने SBI में प्रवासी मजदूर से की 35 हजार रुपए की ठगी

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 08:49 PM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर (बावा/जगसीर): मंडी निहाल सिंह वाला के बैंक एस.बी.आई. में आज नौजवान ठगों की ओर से एक प्रवासी मजदूर से 35 हजार रुपए की ठगी मार लिए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी के अनुसार अमरीक पुत्र सब्बू शाह निवासी बिहार हाल आबाद रणसींह रोड निहाल सिंह वाला 35 हजार रुपए स्थानीय शहर में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में जमा करवाने के लिए लेकर आया था, लेकिन बैंक के पहले ही एक हाजिर व्यक्ति ने बैंक में ही उक्त प्रवासी मजदूर से रकम जमा करवाने संबंधी जानकारी लेकर उसके पास से 35 हजार रुपए की नकदी धोखे से हासिल करके उसको अपने पास से रूमाल में एक कागजों की नोट बनाकर उसे पकड़ा दी।

उसने बताया कि उस रूमाल में 3 लाख रुपए हैं व मजदूर के 35 हजार रुपए अपने पास रख लिए। प्रवासी मजदूर ने बताया कि मैंने उसके कहने पर उससे रूमाल में लपेटे हुए पैसे पकड़ लिए, तो व्यक्ति ने मेरे से 35 हजार रुपए की राशि पकड़कर जमा करवाने के बहाने मुझे बैंक में से बाहर ले आया तथा मुझे बैंक से कुछ दूरी पर एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति के पास ले गया। मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने मेरे सामने उक्त व्यक्ति को कहा कि इस राशि में से कुछ पैसे मैंने अपने पिता के नाम पर जमा करवाने हैं।

शिकायतकर्त्ता ने बताया कि इससे पहले मैं कुछ सोचता उक्त व्यक्ति मौके से तुरंत मोटरसाइकिल भगाकर ले गया। इस घटना की सूचना तुरंत मैंने बैंक अधिकारियों तथा पुलिस कर्मचारियों को दी। सूचना मिलते ही थाना निहाल सिंह वाला के सहायक थानेदार चमकौर सिंह व हवलदार सिकंदर सिंह की अगुवाई वाली पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची तथा बैंक में लगे एवं आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की जांच में जुट गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News