होमगार्ड मुलाजिम ने पत्नी से तंग आकर की खुदकुशी

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 05:20 PM (IST)

मोगा (आजाद): बाघापुराना पुलिस स्टेशन में तैनात होमगार्ड के मुलाजिम बलविन्द्र सिंह (55) निवासी गांव हरीएवाला हाल आबाद बाघापुराना ने अपनी पत्नी से तंग आकर अपने घर में ही कोई जहरीली दवाई पीकर खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में बाघापुराना पुलिस द्वारा मृतक के भाई पुलिस मुलाजिम महिन्द्र सिंह पुत्र हरनेक सिंह निवासी गांव हरीएवाला हाल आबाद जीरकपुर (मोहाली) की शिकायत पर मृतक की पत्नी कमलजीत कौर के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने के आरापो के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिन्द्र सिंह ने कहा कि उसका भाई बलविन्द्र जो होमगार्ड में मुलाजिम था और थाना बाघापुराना में ड्यूटी करता था। उसने कहा कि मुझे मेरे भाई बलविन्द्र सिंह का गत 8 नवम्बर को 2 बजे करीब फोन आया कि मैं अपनी पत्नी से बहुत तंग हूं और अपने बच्चों का पालन पोशन करने के अलावा घर का काम भी खुद करता हूं। उसने कहा कि मेरी पत्नी कमलजीत कौर के कई गलत महिलाओं के साथ मेल जोल है और आज वह महिलाएं हमारे घर आकर मुझे डरा धमका रही है। जिस कारण मैं आज कोई जहरीली दवाई पीकर अपनी जीवन लीला खत्म कर देनी है।

मैंने उसे समझाने का प्रयास किया तो शाम 5 बजे करीब मेरे भतीजे आकाशदीप ने मुझे फोन कर कहा कि मेरे डैडी ने कोई जहरीली दवाई पी ली है और उसकी हालत खराब हो गई है। जिसे तुरंत सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया गया वहां उसने दम तोड़ दिया। उसने कहा कि मेरे भाई बलविन्द्र सिंह ने अपनी पत्नी कमलजीत कौर से तंग आकर अपनी जीवन लीला खत्म की है। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार गुरतेज सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वहां पहुंचे और आसपास से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनो को सौंप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News