गोगा कत्ल मामले को लेकर आई.जी. ने किया घटनास्थल का दौरा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 11:50 AM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर(बावा, जगसीर): गांव मानूके गिल के मामले को लेकर आज फिरोजपुर रेंज के आई.जी. मुखविन्दर सिंह छीना ने घटनास्थल का दौरा किया। वह मृतक राजेन्द्र कुमार गोगा के पारिवारिक सदस्यों से भी मिले। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए आई.जी. छीना ने कहा कि पुलिस इस मामले को लेकर हर पहलू की जांच कर रही है। राजेन्द्र कुमार गोगा के कातिलों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस दौरान जब उनसे गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप के सुखप्रीत बुड्ढा द्वारा सोशल मीडिया पर इस कत्ल की जिम्मेदारी लेने संबंधी पूछा तो उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि कई बार शातिर दिमाग लोगों द्वारा पुलिस प्रशासन का ध्यान चल रही जांच से हटाना होता है। उन्होंने बताया कि कातिलों को ढूंढने के लिए पुलिस बहुत तेजी से काम कर रही है। जल्द ही कातिल जेल की सलाखों के पीछे होंगे।

 गैंगस्टर सुखप्रीत बुड्ढा द्वारा सरपंची के उम्मीदवारों व हलका के हिन्दू राजनेताओं को दी जा रही धमकियों की ओर जब उनका ध्यान दिलाया गया तो उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया द्वारा ऐसे ही मामला उछाला जा रहा है जबकि किसी शरारती तत्व की जुर्रत नहीं कि वह किसी आम व्यक्ति को तंग-परेशान कर सके। उन्होंने कहा कि गैंगस्टरों पर काफी हद तक नुकेल डाली जा चुकी है तथा बाकी गैंगस्टरों को भी जल्द ही खत्म कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंचायती चुनाव पुलिस प्रशासन द्वारा शांतिपूर्वक करवाया जाएगा। 

swetha