DSP के नेतृत्व में पुलिस ने सड़कों से हटवाए अवैध कब्जे

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 09:40 AM (IST)

बाघापुराना(राकेश): पुलिस प्रशासन द्वारा सड़कों पर हुए धड़ाधड़ अवैध कब्जों को हटाने के लिए जहां सख्त कार्रवाई की गई, वहीं ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए शहर में वन-वे कर भीड़ से निजात दिलाई है। 

डी.एस.पी. रणजोध सिंह की समूची टीम ने शहर में पैदल मार्च कर अवैध कब्जों से घिरी सड़कों को जहां खाली करवाया, वहीं लोगों को प्रेरित किया कि कोई भी वाहन सड़क पर खड़ा न होने दिया जाए तथा कोई भी रेहड़ी-फड़ी वाला व दुकानदार दुकान की सीमा से बाहर सामान न रखें। इस दौरान ट्रैफिक नियमों की अवहेलना कर रहे कई वाहनों के चालान भी काटे गए। कस्बे के ट्रैफिक कंट्रोल के लिए पुलिस द्वारा निहाल सिंह वाला रोड से चन्नूवाला चौक तक वन-वे सिस्टम लागू कर बैरीकेड लगा दिए गए हैं, जहां एक तरफ की आवाजाही हुआ करेगी। पुलिस की इस कार्रवाई से ट्रैफिक की गंभीर समस्या से राहत मिलेगी। 

डी.एस.पी. अनुसार पुलिस हर रोज अपनी यह कार्रवाई जारी रखेगी। क्योंकि शहर के बाजार में सड़कें कब्जों से घिरी हुई हैं तथा रोजाना ट्रैफिक की लंबी लाइनें लगती हैं। जिसका फायदा शरारती तत्व भी उठा रहे हैं। ट्रैफिक इंचार्ज जसवंत सिंह ने कहा कि बाजारों में पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से आज लोगों ने बड़ी राहत महसूस हुई। पुलिसने आज मोगा रोड, चन्नूवाला रोड, कोटकपूरा रोड, निहाल सिंह वाला, मुदकी रोड पर कार्रवाई की।

Vatika