हरियाणा से तस्करी करके लाई शराब की 374 पेटियां बरामद

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 03:30 PM (IST)

मोगा (आजाद): जिला पुलिस अधीक्षक राजजीत सिंह हुंदल ने बताया कि मोगा पुलिस द्वारा शराब तस्करों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम को उस समय सफलता मिली, जब पुलिस ने एक कैंटर को काबू करके हरियाणा से तस्करी करके लाई गई भारी मात्रा में 374 शराब की पेटियां बरामद कीं। पुलिस ने कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चालक भागने में सफल रहा।पुलिस ने मामला दर्ज करके भगौड़े कैंटर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जिला पुलिस अधीक्षक राजजीत सिंह हुंदल ने बताया कि डी.एस.पी. आई. सर्बजीत सिंह बाहिया के नेतृत्व में सी.आई.ए. प्रभारी इंस्पैक्टर किक्कर सिंह व सब इंस्पैक्टर पीपल सिंह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त कर रहे थे। जब पुलिस पार्टी अजीतवाल के नजदीकी गांव मद्धोके के पास सेमनाले पर पहुंची तो पुलिस पार्टी ने शंका के आधार पर एक कैंटर को रोका। कैंटर रुकते ही कैंटर चालक अमरजीत सिंह निवासी पटियाला भाग निकला, जबकि कंैटर कंडक्टर दीपक निवासी राजपुरा को पुलिस ने काबू कर लिया। कैंटर की तलाशी लेने पर उसमें से 374 पेटियां शराब जो अलग-अलग मार्का की थीं, हरियाणा की बरामद की गई। पुलिस पार्टी ने कंडक्टर को तुरंत शराब व कैंटर सहित हिरासत में ले लिया।

उन्होंने बताया कि इस मामले की अग्रिम जांच थानेदार पीपल सिंह द्वारा की जा रही है। पुलिस भगौड़े कैंटर चालक की तलाश हेतु छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए कंडक्टर दीपक को पूछताछ उपरांत अदालत में पेश किया जाएगा और चालक के काबू में आने पर यह पता चल सकेगा कि उक्त शराब हरियाणा के कौन-से शहर से लेकर आए थे और किसे सप्लाई करने जा रहे थे।

Anjna