Love Marriage के कारण भांजे को किया Kidnap, पुलिस ने 3 घंटे में किया बरामद

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 06:31 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव बहादुर वाला निवासी सतनाम सिंह को प्रेम विवाह करना उस समय महंगा पड़ा जब गुस्से में आए लड़की के परिजनों ने उसके भांजे लवप्रीत सिंह (12) को अगवा कर लिया, जिसे पुलिस ने 3 घंटों में बरामद करके सभी अगवाकारों को काबू कर लिया। पुलिस को दी शिकायत में ज्योति रानी निवासी बहादुर वाला ने बताया कि उसके पति की मौत होने के बाद वह अपने 2 बच्चों सहित अपने मायके घर रह रही है और उसके 2 भाई हैं।

उसके भाई अमरजीत सिंह का विवाह प्रिया बेटी सोनूं कुमार निवासी बलोच बस्ती (फ़िरोज़पुर) के साथ हुआ था, जबकि दूसरे भाई सतनाम सिंह ने अपने भाई की साली निशा के साथ उसके परिवार वालों की मर्जी के ख़िलाफ़ कोर्ट मैरिज करवा ली, जिसका पता लगने पर आरोपी सोनूं कुमार अपनी बेटी की तालाश करते हुए हमारे घर भी पहुंचे और मैंने उससे कहा कि मुझे कोई जानकारी नहीं है और वह गुस्से में आकर मेरे बेटे लवप्रीत सिंह (12) को ज़बरदस्ती अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में अगवा करके ले गए।

उसने कहा कि मेरे भाई सतनाम सिंह ने लड़की के परिवार वालों की मर्ज़ी के ख़िलाफ़ विवाह करवाया, जिस कारण उन्होंने मेरे बेटे को अगवा किया है। थाना प्रमुख अमनदीप सिंह ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी ने अगवा किए गए लवप्रीत सिंह को तीन घंटो में ही बरामद करके आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें माननीय अदालत में पेश किया। अदालत ने सभी दोषियों का 2 दिन का पुलिस रिमांड दिया। पुलिस ने बच्चे को परिजनों के हवाले कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News