साले को सबक सिखाने के लिए मासूमों को किया अगवा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 08:56 AM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर (बावा/जगसीर):अपने साले को सबक सिखाने के लिए एक व्यक्ति ने अपने साले के 2 मासूम बच्चों अगवा कर लिया लेकिन पुलिस ने अगवाकार को काबू कर उसके कब्जे से दोनों बच्चे बरामद करने में सफलता हासिल की है।

थाना निहाल सिंह वाला के प्रभारी इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह ने बच्चों को माता-पिता के हवाले कर पत्रकारों से बातचीत में बताया कि रेशम सिंह पुत्र देव सिंह निवासी गांव मानूके के बच्चे सहज सिंह (6) तथा एकम सिंह (5) सरकारी प्राइमरी स्कूल मानूके में पढऩे के लिए गए हुए थे। उनको उसके जीजे निहाल सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव बीड़ राऊके अगवा करके कहीं ले गया था।

अगवाकार निहाल सिंह अपने साले रेशम सिंह तथा उसकी बहन को फोन कर जान से मारने की धमकियां भी देता था। पीड़ित रेशम सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके बच्चे अगवा करके दोषी उसको सबक सिखाना चाहता था, क्योंकि उसकी बहन आरोपी निहाल सिंह के साथ विवाहित है जिसको निहाल सिंह ने कुछ समय पहले मारपीट कर घर से निकाल दिया था जोकि उसके पास रहती है। कथित आरोपी ने गुस्से में उसके बच्चों को अगवा कर लिया तथा कहीं अज्ञात जगह पर ले गया। रेशम सिंह के बयानों पर पुलिस ने कथित आरोपी की तलाश के लिए नाकेबंदी की। वह बीड़ राऊके से नंगल को बच्चों सहित आ रहा था। पुलिस ने उसको रास्ते से काबू कर लिया।

swetha