विधायक लोहगढ़ की अगुवाई में कोटईसे खां को बनाया जाएगा सुंदर: कांग्रेसी नेता

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 03:06 PM (IST)

कोटईसे खां (छाबड़ा): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की ओर से गांवों तथा शहरों के विकास के लिए चलाई गई मुहिम के तहत धर्मकोट से हलका विधायक सुखजीत सिंह लोहगढ़ की अगुवाई में कोटईसे खां शहर को सुंदर बनाया जाएगा। विधायक लोहगढ़ गांवों तथा शहरों के विकास के लिए प्रयत्नशील हैं।

यह दावा कांग्रेसी नेताओं पूर्व चेयरमैन विजय कुमार धीर, सीनियर कांग्रेसी नेता बिट्टू मल्होत्रा, पूर्व उप चेयरमैन मनजिन्द्र सिंह विरक, नामदेव सभा के अध्यक्ष तरसेम सिंह गिल, पार्षद हरमेल सिंह राजपूत, सतवंत सिंह सिद्धू तथा यूथ कांग्रेसी प्रकाश राजपूत ने लाखों रुपए की लागत से चीमा रोड से के.आर.बी. डी.ए.वी. स्कूल को जाती गली को पक्की करने का टक्क लगाने समय किया। इन नेताओं ने कहा कि शहर के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी, करीब 4 लाख रुपए की लागत से इस गली में इंटरलाक टाइलें लगवाई जा रही हैं।

इन नेताओं ने कहा कि हलका विधायक सुखजीत सिंह लोहगढ़ की अगुवाई में पूरे हलके में विकास के कार्य चल रहे हैं तथा विधायक लोहगढ़ विकास के कार्यों के लिए फंडों की कोई कमी नहीं आने देंगे। इस मौके पार्षद ओम प्रकाश पप्पी, महेन्द्र सिंह राजपूत, मुख्तियार सिंह, सुच्चा सिंह पुरबा, निशान सिंह राजपूत के अलावा अन्य कांग्रेसी भी हाजिर थे।

Mohit