बलात्कार के कथित आरोपी ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2019 - 03:49 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव मुबारकबाद औगड़ निवासी मनप्रीत सिंह (23) द्वारा जिसके खिलाफ नाबालिगा को भगाकर ले जाने तथा कथित बलात्कार के आरोपों के तहत मामला दर्ज था, ने मानसिक परेशानी के चलते अपने घर में ही कोई जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए सहायक थानेदार गुरपाल सिंह ने बताया कि मृतक युवक गुड़गांव की एक मोटर कंपनी में काम करता था और उसके खिलाफ 24 मई 2019 को नाबालिग युवती को भगाकर ले जाने तथा बलात्कार के आरोपों के तहत थाना कोटईसे खां में मामला दर्ज किया गया था। इस बात को लेकर वह मानसिक तौर पर परेशान रहता था। इसी मानसिक परेशानी के चलते उसने अपने घर में ही कोई जहरीली दवाई निगल ली। जब उसकी हालत खराब होने लगी, तो परिजनों ने उसे कोटईसे खां के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया, वहां उसने दम तोड़ दिया। 

सहायक थानेदार गुरपाल सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा मृतक के पिता जसविन्द्र सिंह के बयानों पर अ.ध. 174 की कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि वह मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। यदि जांच में कोई आरोपी पाया गया, तो उसके खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि आज मनप्रीत सिंह के शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

Mohit