लड़ाई-झगड़े के विभिन्न मामलों में 2 घायल

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 11:47 AM (IST)

मोगा (आजाद): जिले के अंतर्गत पड़ते 2 गांवों में हुए अलग-अलग लड़ाई-झगड़ों में 2 व्यक्तियों के घायल होने का पता चला है जिन्हें सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।  

जानकारी अनुसार थाना सदर के अंतर्गत पड़ते गांव सलीना निवासी सिमरजीत कौर ने कहा कि आरोपियों हरप्रीत सिंह उर्फ जस्सा निवासी गांव सलीना, विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की तथा 4-5 अज्ञात व्यक्तियों ने पुरानी रंजिश के चलते उसके बेटे रंजीत सिंह को रास्ते में घेरकर बुरी तरह से पीटा और उसे जान से मारने की धमकियां भी दीं। शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग गए। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार चमकौर सिंह ने बताया कि वह मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है जिन्हें काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

इसी तरह थाना चडि़क के अंतर्गत पड़ते गांव मंडीरावाला में पुरानी रंजिश के चलते हुए झगड़े में गुरप्रीत सिंह को ईंट मारकर बुरी तरह घायल किए जाने का समाचार है जिसे सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया। इस संबंधी थाना सिटी साऊथ मोगा द्वारा कुलदीप सिंह उर्फ कीपा निवासी गांव मंडीरावाला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों अनुसार गुरप्रीत सिंह ने कहा कि पुरानी रंजिश के चलते कथित आरोपी ने उससे बुरी तरह मारपीट की और ईंट मारकर घायल कर दिया। मामले की जांच थाना चडि़क के हवलदार कमलजीत सिंह कर रहे हैं।

Mohit