छेड़छाड़ करने वाले मोटरसाइकिल सवार मनचले युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 11:31 AM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा शहर में बाजारों में घूम रहे मोटरसाइकिल सवार मनचले युवकों द्वारा कॉलेज, स्कूलों व आइलैट्स सैंटरों को आने-जाने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ की बढ़ रही घटनाओं को लेकर छात्राओं व उनके परिजनों में दहशत पाई जा रही है। क्योंकि अगर कोई उक्त मनचले युवकों को समझाने का प्रयास करता है तो वे उन्हें गाली-गलौच कर मारपीट करने की धमकियां देते हैं। कई बार लोगों ने पुलिस प्रशासन को इनकी शिकायतें भी कीं लेकिन मनचले युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। मोगा पुलिस ने ऐसे ही एक मनचले युवक को काबू किया है जबकि उसका एक साथी पुलिस के काबू नहीं आ पाया। 

आइलैट्स सैंटर जाते समय छात्राओं से करते थे छेड़छाड़
जानकारी नुसार चडि़क रोड मोगा निवासी एक व्यक्ति ने थाना सिटी साऊथ को दिए शिकायत पत्र में कहा कि उसकी बेटी आइलैट्स करती है। जब वह आइलैट्स सैंटर को जाती है तो आते-जाते समय मोटरसाइकिल सवार दलविंदर सिंह निवासी निगाहा रोड मोगा तथा एक अन्य अज्ञात युवक मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हैं। जिस पर मेरी बेटी ने हमें बताया तो हमने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने हमारी कोई बात नहीं सुनी।

जब मैं 18 अप्रैल को अपनी बेटी को मोटरसाइकिल पर आइलैट्स सैंटर छोडऩे के लिए जा रहा था तो कथित आरोपी युवकों ने जो मोटरसाइकिल पर आए और हमारा रास्ता रोक लिया तथा मेरी लड़की से अश्लील हरकतें करने लगे। जब मैंने उन्हें रोका तो वे मुझे मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद वह वहां से भाग निकले। 

क्या हुई पुलिस कार्रवाई
थाना सिटी साऊथ के प्रभारी इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह ने बताया कि शिकायतकत्र्ता सुखजिंदर सिंह के मामले को गंभीरता से लेते हुए कथित आरोपी दलविंदर सिंह निवासी निगाहा रोड मोगा तथा एक अन्य अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद दलविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसके दूसरे साथी को काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है जिसकी पहचान कर ली गई है। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार जगसीर सिंह ने आज गिरफ्तार किए गए कथित आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने उसे ज्यूडीशियल हिरासत भेजने का आदेश दिया।

Punjab Kesari