मोगा पुलिस द्वारा हैरोइन तथा नशीली गोलियां बरामद

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 04:57 PM (IST)

 

मोगा (आजाद): नशीले पदार्थों का धंधा करने वालों को काबू करने के लिए चलाई जा रही मुहिम को उस समय सफलता मिली, जब मोगा पुलिस ने भारी मात्रा में हैरोइन तथा नशीली गोलियां बरामद कर 2 महिलाओं सहित 6 को गिरफ्तार किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक ड्रग सैल के प्रभारी लखविन्द्र सिंह ने बताया कि जब सहायक थानेदार सुखविन्द्र सिंह तथा सहायक थानेदार गुरदीप सिंह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते हुए थाना कोटईसे खां के अंतर्गत पड़ते गांव निहालगढ़ के पास जा रहे थे, तो मोटरसाइकिल सवार कंवरजीत सिंह उर्फ जीतू निवासी गांव शाहवाला (फिरोजपुर) तथा सुखजिन्द्र सिंह निवासी गांव कटोरा को शंका के आधार पर रोका और जब उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से 25 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। जिन्हें पुलिस पार्टी ने तुरंत हिरासत में ले लिया और उनके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद आज उक्त दोनों को पूछताछ के बाद माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें जुडीशियल हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

इसी तरह थाना कोटईसे खां के प्रभारी इंस्पैक्टर दविन्द्र प्रकाश ने बताया कि जब सहायक थानेदार प्रेम सिंह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते हुए गांव निहालगढ़ के पास जा रहे थे, तो महिला पुलिस पार्टी ने शंका के आधार पर अमर कौर तथा कुलविन्द्र कौर को रोककर तलाशी ली, तो उनके पास से 10 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। जिनके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद दोनों को माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें जुडीशियल हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

इसी तरह थाना फतेहगढ़ पंजतूर के सहायक थानेदार गुरपाल सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते हुए गांव मुंडी जमाल के पास जा रहे थे, तो गुरसेवक सिंह उर्फ प्रीत निवासी गांव बूले (जीरा) को रोका और तलाशी ली, तो उनके पास से 150 नशीली गोलियां बरामद की गई। इसी तरह इंस्पैक्टर जसवंत सिंह ने पुलिस पार्टी सहित गश्त दौरान विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की निवासी बाघापुराना को रोककर जब तलाशी ली, तो उसके पास से 400 नशीली गोलियां बरामद की गई। दोनों कथित आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामले दर्ज कर लिए गए हैं, जिन्हें पूछताछ के बाद माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।
 

Mohit