पुरानी दाना मंडी में चला नगर निगम का ‘डंडा’

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 12:10 PM (IST)

मोगा (गोपी): ट्रैफिक व्यवस्था को नियमित रूप से सुचारू बनाने के लिए नगर निगम द्वारा चलाई मुहिम तहत आज अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम का ‘डंडा’ स्थानीय पुरानी दाना मंडी में भी चला।

इस दौरान नगर निगम के चीफ सैनेटरी इंस्पैक्टर संदीप कटारिया और इंस्पैक्टर अर्जुन सिंह द्वारा टीम के साथ मिलकर पुरानी दाना मंडी में निश्चित स्थान से ज्यादा जगह पर दुकानदारों और रेहड़ी वालों द्वारा रखे सामान को उठवाकर नगर निगम भिजवाया गया, वहीं उन्हें ताडऩा की कि वे जरूरत से अधिक जगह पर सामान रखकर अतिक्रमण करके  नियमों की उल्लंघना न करें, वहीं ट्रैफिक व्यवस्था में भी रुकावट पैदा न करें। संदीप कटारिया ने बताया कि निगम की मुहिम इसी प्रकार जारी रखी जाएगी और 13 जुलाई को भी मुहिम के  अधीन अतिक्रमण हटवाए जाएंगे।

वहीं दूसरी तरफ वहां से गुजर रहे नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर अनिल बांसल ने पुरानी दाना मंडी में नालियों की कथित सफाई न होने के चलते बदहाली होने का मामला भी चीफ सैनेटरी इंस्पैक्टर संदीप कटारिया के ध्यान में लाया गया। जिस पर तुरंत कारवाई करते हुए चीफ सैनेटरी इंस्पैक्टर संदीप कटारिया ने कर्मचारियों को आदेश दिए कि मंडी में पहुंचकर तुरंत साफ-सफाई करवाई जाए और आगे से सफाई व्यवस्था का पूर्ण ध्यान रखा जाए।

Punjab Kesari