कार सवारों ने युवक को गोली मार किया हत्या का प्रयास

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 01:31 PM (IST)

मोगा (आजाद):धर्मकोट रोड पर गांव सैदेशाह वाला के पास कार सवार हथियारबंद युवकों द्वारा मोटरसाइकिल पर जा रहे हरप्रीत सिंह (25) निवासी गांव सैदेशाह वाला को गोली मारकर हत्या का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। गोली उसकी जांघ में लगी।

आसपास के लोगों ने उसे सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया। डाक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए फरीदकोट रैफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह तूर अन्य पुलिस अधिकारियों सहित वहां पहुंचे। परिजनों ने बताया कि हरप्रीत सिंह खेत में काम कर रहे मजदूरों के लिए रोटी तथा चाय-पानी लेकर अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था। जैसे ही वह गांव से थोड़ी दूर पहुंचा तो बिना नंबर की आई ट्वंटी कार में सवार 3 अज्ञात युवकों ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिससे वह गिर गया। कार सवारों ने उसे जबरन अगवा कर कार में डालने का प्रयास किया। इसी बीच हमलावरों ने हरप्रीत सिंह को जान से मारने की नीयत से गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जो उसकी जांघ में लगी।

क्या कहना जिला पुलिस अधीक्षक का..
जिला पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह तूर ने कहा कि उक्त मामले को वह गंभीरता से ले रहे हैं और घटनास्थल पर जाकर भी जांच कर रहे हैं। थाना फतेहगढ़ पंजतूर के प्रभारी कश्मीर सिंह ने कहा कि वह आसपास के इलाके में लगे सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाल रहे हैं। उक्त मामला किसी निजी रंजिश का लग रहा है।

swetha