अजीतवाल में सही ढंग से सीवरेज न डलने से लोग परेशान

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 09:48 AM (IST)

मोगा/अजीतवाल(गोपी): यहां बड़े गांव अजीतवाल में कथित तौर पर सही ढंग से सीवरेज न पडऩे कारण लोगों की परेशानी बढऩे लगी है। गांव स्तर पर पंचायत को दी शिकायतों दौरान मामला हल न होने कारण अब गांव निवासियों ने जिले के डिप्टी कमिश्नर को शिकायत पत्र देकर अपील की है कि उक्त समस्या का हल करवाया जाए। 

डिप्टी कमिश्नर को सौंपे ज्ञापन संबंधी जानकारी देते हुए नगर निवासी प्रेमजीत सिंह व अन्य गांव निवासियों ने बताया कि मोहल्ला प्लाट रेलवे रोड अजीतवाल में जो सीवरेज पड़ रहा है उसकी पुली बह रही है व पुली पर मिट्टी भी ज्यादा नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि पंचायत द्वारा कथित तौर पर जो सीवरेज डाला जा रहा है उससे भी सारे मोहल्ले को कवर नहीं किया जा रहा है।  उन्होंने मांग की कि मोहल्ले में सही ढंग से पाइप डलवाकर लोगों की परेशानियों का हल करवाया जाए। इस अवसर पर नायब सिंह, निर्मल सिंह, अमृतपाल सिंह, कुलदीप सिंह के अलावा अन्य गांव निवासी उपस्थित थे।

क्या कहना है सरपंच का 
इस मामले संबंधी जब गांव के सरपंच सङ्क्षतद्रपाल सिंह राजू से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि सब कुछ नियमों अनुसार हो रहा है व निर्माण कार्य जे.ई. की देख-रेख में हो रहा है।  उन्होंने कहा कि पार्टीबाजी कारण जान-बूझ कर गांव के कुछ लोग शिकायत कर रहे हैं। गांव की पंचायत गांव के विकास के लिए पूरी तरह प्रयासरत है।

Isha