तालमेल कमेटी पैरा-मैडीकल व सेहत कर्मचारियों का प्रदर्शन 24 को

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 11:19 AM (IST)

मोगा (संदीप): सिविल अस्पताल मोगा में तालमेल कमेटी पैरा-मैडीकल तथा सेहत कर्मचारी जिला मोगा की अहम बैठक गुरजंट सिंह माहला चेयरमैन की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान जत्थेबंदी द्वारा 24 सितम्बर को किए जा रहे प्रदर्शन में पी.सी.एम.एस. के प्रदेशाध्यक्ष डा. गगनदीप सिंह, डा. संजीव जैन तथा डा. इंद्रवीर सिंह गिल की ओर से पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की गई। 

डा. गगनदीप ने कहा कि जिला स्तरीय सिविल अस्पताल डाक्टरों की भारी कमी की समस्या से जूझ रहा है। सिविल अस्पताल में न तो मैडीसिन मैडीकल स्पैशलिस्ट डाक्टर है और न ही जरूरत मुताबिक एमरजैंसी मैडीकल अफसरों की तैनाती है, जिस कारण कर्मचारियों में भारी निराशा है। इस दौरान पहुंचे मिनिस्टीरियल एसोसिएशन के अध्यक्ष साथी गुरबचन सिंह की ओर से भी इस संघर्ष में पूरा समर्थन देने का फैसला किया गया तथा कहा कि जब तक जत्थेबंदी की एक-एक मांग पूरी नहीं होती, तब तक जत्थेबंदी के चल रहे संघर्ष में साथ दिया जाएगा। जत्थेबंदियों की मांगें तकरीबन पिछले 6 महीने से पैंङ्क्षडग पड़ी हैं। जत्थेबंदी की ओर से बार-बार सिविल सर्जन के साथ बैठक करने के उपरांत भी कोई रास्ता नहीं मिला है। 

इस अवसर पर कुलबीर सिंह ने समूह कर्मचारियों को कैटेगरी से ऊपर उठते हुए इस संघर्ष में शमूलियत करने का आह्वान दिया। इस मौके पर गुरप्रीत सिंह, अशोक गिल, अध्यक्ष चमन लाल संघेलिया, अनमोल भट्टी, मनदीप सिंह, परमिन्द्र सिंह, राजेश भारद्वाज, कुलवंत सिंह, राज कुमार, मलकीत सिंह, प्रकाश कुमार महासचिव दर्जा चार यूनियन, जगपाल कौर, कुलविन्द्र कौर, सुखदीप कौर, मनदीप गोयल, जसविन्द्र सिंह, रणजीत सिंह, महेन्द्रपाल लूंबा के अलावा बड़ी गिनती में नेतागण हाजिर थे।

bharti