22 लाख की हैरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 10:02 AM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा पुलिस द्वारा नशा तस्करों को काबू करने के लिए चलाई जा रही मुहिम को उस समय सफलता मिली, जब सी.आई.ए. स्टाफ मोगा ने एक तस्कर को काबू कर उससे लाखों रुपए की हैरोइन के अलावा हैरोइन की बिक्री के साढ़े 7 लाख रुपए बरामद किए। पुलिस द्वारा कथित तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

इस संबंध में सी.आई.ए. मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर त्रिलोचन सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक अमरजीत सिंह बाजवा के निर्देशों पर एस.पी. आई. हरिंदरपाल सिंह तथा डी.एस.पी. निहाल सिंह वाला गुरदेव सिंह के नेतृत्व में नशा तस्करों को काबू करने के लिए विशेष मुुहिम चलाई जा रही है। उक्त मुहिम के तहत जब वह तथा सहायक थानेदार परमजीत सिंह, सहायक थानेदार बलजीत सिंह, हवलदार जगविंदर सिंह आदि पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते हुए गांव कोकरी कलां के पास पहुंचे तो नाकाबंदी दौरान एक गाड़ी को शंका के आधार पर रोककर तलाशी ली गई, जिसे सारज सिंह निवासी गांव दौलेवाला चला रहा था। पुलिस पार्टी ने गाड़ी से 550 ग्राम हैरोइन बरामद की, जिसकी कीमत 22 लाख रुपए के करीब बताई जा रही है। पुलिस ने कथित तस्कर के पास से हैरोइन बिक्री के साढ़े 7 लाख रुपए भी बरामद किए।

अदालत ने दिया 2 दिन का पुलिस रिमांड

कथित आरोपी तस्कर सारज सिंह के खिलाफ थाना अजीतवाल में मामला दर्ज किया गया, जिसे आज पूछताछ के बाद माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसका 2 दिन का पुलिस रिमांड दिया है। सी.आई.ए. प्रभारी त्रिलोचन सिंह ने बताया कि कथित तस्कर सारज सिंह गांव दौलेवाला का मुख्य तस्कर है। वह विभिन्न शहरों तथा गांवों में नशे की सप्लाई करता है और अब वह पुलिस के डर से अपना गांव छोड़कर किसी अज्ञात जगह पर छुपकर रह रहा है।

swetha