बाइक व मोबाइल छीनने वाले गिरोह के 5 सदस्य काबू

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 09:53 AM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा पुलिस द्वारा गलत तत्वों तथा मोटरसाइकिलों के अलावा मोबाइल छीनने वाले लुटेरा गिरोह को काबू करने के लिए चलाई गई मुहिम को उस समय सफलता मिली, जब फोकल प्वाइंट पुलिस चौकी की पुलिस द्वारा 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनसे 2 मोटरसाइकिल तथा 10 मोबाइल बरामद किए गए।

जानकारी के अनुसार फोकल प्वाइंट पुलिस चौकी के हवलदार बलवीर सिंह ने बताया कि हमें गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली थी कि मोगा इलाके में मोटरसाइकिल व मोबाइल छीनने वाला गिरोह सरगर्म है। अगर नाकाबंदी की जाए तो गिरोह के सदस्य चोरी के सामान सहित काबू में आ सकते हैं। चौकी प्रभारी सहायक थानेदार पूर्ण सिंह के निर्देश पर जब हमने टी-प्वाइंट मेहमे वाला फ्लाई ओवर के पास विशेष नाकाबंदी की तो 2 मोटरसाइकिलों पर बाघापुराना की तरफ से आ रहे 5 युवकों को शक के आधार पर रोका और दोनों मोटरसाइकिलों के दस्तावेज दिखाने को कहा, जिस पर वे मोटरसाइकिलों के कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके।

पुलिस पार्टी ने उनके मोटरसाइकिल अपने कब्जे में लेकर गिरोह के 5 सदस्यों बंसा सिंह निवासी गांव ढिल्वां, लवप्रीत सिंह, प्रताप सिंह दोनों निवासी गांव चूहड़चक्क, सिमरजीत सिंह निवासी पत्ती मल्ल डाला तथा नूरदीप उर्फ गगन निवासी सांइया वाला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि अपना गिरोह बना रखा है। उनसे 10 मोबाइल भी बरामद हुए, जो उन्होंने मोगा क्षेत्र में लोगों से छीने थे।इस मामले की जांच कर रहे हवलदार बलवीर सिंह ने बताया कि गिरोह के पांचों कथित आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी मोगा में मामला दर्ज कर लिया गया है, जिन्हें पूछताछ के बाद आज माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।

swetha