पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह को बेनकाब, 1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 12:04 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा पुलिस द्वारा वाहन चोरी करने वाले गिरोहों को बेनकाब कर उन्हें काबू करने के लिए चलाई जा रही मुहिम को उस समय सफलता मिली, जब पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य को काबू करके उससे चोरी के 9 वाहन बरामद किए। सी.आई.ए. मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर किक्कर सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना के निर्देशों पर डी.एस.पी. (आई.) हरिन्द्र सिंह डोड के नेतृत्व में चलाई जा रही उक्त मुहिम के तहत सी.आई.ए. मोगा के सहायक थानेदार चरनजीत सिंह, हवलदार कुलदीप सिंह, वरिन्द्र कुमार, लवजीत सिंह, सुखमंदर सिंह इलाके में गश्त करते हुए चडि़क रोड मोगा पर जा रहे थे।

इस दौरान शंका के आधार पर उन्होंने एक्टिवा स्कूटरी सवार गौरव मित्तल उर्फ मूली निवासी सोढियांवाला मोहल्ला मोगा को रोका और उससे दस्तावेज मांगें तो वह कोई दस्तावेज न दिखा सका। पुलिस पार्टी ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया और पूछताछ करने पर उसने बताया कि कई एक्टिवा स्कूटियां तथा मोटरसाइकिल मोगा के विभिन्न क्षेत्रों से चोरी किए हैं, जो उसने छुपाकर रखे हुए हैं और उन्हें बिक्री करने के  लिए ग्राहकों की तलाश में था कि पुलिस के काबू में आ गया। 

पुलिस द्वारा उसकी निशानदेही पर बाघापुराना बाईपास के नजदीक एक बेआबाद जगह के पास तरपाल तथा धान की पराली में छुपाकर रखी 5 एक्टिवा स्कूटियां तथा 3 मोटरसाइकिल और बरामद किए गए। इस तरह कथित आरोपी से 9 वाहन बरामद किए गए, जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार चरनजीत सिंह ने बताया कि कथित आरोपी गौरव उर्फ मूली के खिलाफ थाना सिटी साऊथ मोगा में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद कथित आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।

bharti