पुलिस मुलाजिम को रिश्वत लेते किया रंगे हाथ काबू, समूचे ऑप्रेशन की वीडियो की लाइव

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 12:23 PM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर(बावा, जगसीर): लोक इंसाफ टीम ने जिलाध्यक्ष जगमोहन सिंह समाध भाई के नेतृत्व में आज पुलिस चौकी बिलासपुर से एक पुलिस मुलाजिम को रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया तथा रिश्वत के पैसे वापस करवा उससे माफी मंगवाई। इस घटना को फेसबुक पेज पर भी लाइव किया गया। इस दौरान पीड़ित दुकानदार जोगिंदर सिंह निवासी माछीके ने बताया कि उसने गांव माछीके में 1 लाख रुपए कर्ज लेकर मोबाइल की दुकान खोली थी।

4 महीने पहले उसकी दुकान से चोरों ने 1 लाख 87 हजार रुपए के मोबाइल व मोबाइल एसैसरीज चोरी कर लिए। चोरों की सी.सी.टी.वी. कैमरों में पहचान होने के बावजूद पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि उसे ही डराया-धमकाया। उन्होंने कहा कि उससे कार्रवाई करने बदले रिश्वत के तौर पर 10,000 रुपए भी लिए व और रिश्वत की मांग की जाने लगी जिसके बाद लोक इंसाफ टीम के विधायक सिमरनजीत सिंह बैंस के ध्यान में यह मामला लाया गया। आज ऑप्रेशन तहत टीम द्वारा उसे 3,000 रुपए दिए गए जो जोगिंदर सिंह ने चौकी के एक मुलाजिम को दिए तथा बाद में लाइव वीडियो द्वारा लोक इंसाफ टीम ने जिलाध्यक्ष जगमोहन सिंह, जिला प्रैस सचिव निर्मल कल्याण, जोगिंदर सिंह हिम्मतपुरा, बलजीत राय, कमलजीत सिंह भागीके के नेतृत्व में उक्त मुलाजिम से बरामद कर लिए। उक्त नेताओं ने कहा कि अगर पीड़ित को इंसाफ न मिला तो वे सारे सबूतों सहित यह मामला डी.जी.पी. पंजाब के ध्यान में लाएंगे।

आरोपी के खिलाफ करेंगे बनती कार्रवाई : डी.एस.पी.
डी.एस.पी. निहाल सिंह वाला सुबेग सिंह से इस संबंधी बात करने पर उन्होंने कहा कि उनके ध्यान में यह मामला आया है। उन्हें शिकायत मिलने पर आरोपी पुलिस मुलाजिम के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

Vatika