पुलिस ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले मजनुओं के खिलाफ उठाया यह कदम

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 03:25 PM (IST)

बधनीकलां, चड़िक्क (बब्बी): थाना बधनीकलां की पुलिस की तरफ से समाज विरोधी अनसरों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम अधीन अब स्कूल कालेज में पढ़ने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले मजनुओं खिलाफ बड़ी मुहिम शुरू कर दी गई है, जिस अधीन आज गांव बुट्टरकलां में स्वयं एस.एच.ओ. संदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने बड़ी कार्यवाही करते स्कूल को आने-जाने वाले रास्ते में नाका लगा कर स्कूटरों, मोटरसाइकिलों पर बिना कारण चक्कर निकालने वाले मजनुओं को खूब खबर ली।

यह भी पढ़ेंः घर बुला युवक को परिवार संग मिल दिया जहर

इस दौरान कई मजनुओं की पिटाई की गई और बाद में गांव के गण्यमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में आगे से गलती न करने की शर्त पर माफी मंगवा कर छोड़ा गया। पुलिस की इस कार्यवाही से गांव के लोग और गण्यमान्य व्यक्ति भी खुश दिखाई दिए और एस.एच.ओ. संदीप सिंह की प्रशंसा की। पता चला है कि गांव के लोग स्कूल में पढ़तीं लड़कियों के साथ रोजाना स्कूल के समय आशिकों की तरफ से की जाती छेड़छाड़ से बहुत परेशान थे। गांव के किसी सज्जन की तरफ से यह मामला थाना प्रमुख के ध्यान में लाया गया, जिस पर उन्होंने इस कार्यवाही को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ेंः नाराज कांग्रेसी नेताओं को मनाने के लिए राहुल गांधी ने उठाया यह कदम

इस उपरांत पत्रकारों के साथ बातचीत करते एस.एच.ओ. संदीप सिंह ने कहा कि एस.एस.पी. मोगा के निर्देशों अधीन पुलिस की तरफ से समाज विरोधी अनसरों के खिलाफ मुहिम शुरु की गई थी। अब स्कूल, कालेजों में पढ़ने वाली लड़कियों को तंग-परेशान करने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने मुहिम शुरू कर दी है। उन आशिकों को चेतावनी देते कहा कि इलाके अंदर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने की इजाजत किसी को भी नहीं दी जाएगी और ऐसे मामलों में शामिल मजनुओं खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने इलाके के लोगों को भी अपील की कि वह पुलिस को सहयोग और समाज विरोधी अनसरों की पुलिस को सूचना दें। पुलिस सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखेगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News