सेहत विभाग की दुकान पर छापामारी,13 किलो संदिग्ध देसी घी बरामद

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 12:58 PM (IST)

मोगा(संदीप): डिप्टी कमिश्नर मोगा दिलराज सिंह के आदेशों पर जिला फूड सेफ्टी अफसर अभिनव खोसला ने टीम सहित शुक्रवार की देर रात्रि जिले के गांव लोपो में एक दुकान पर छापामारी कर 13 किलो संदिग्ध देसी घी कब्जे में लिया है।

वहीं, टीम की ओर से शुक्रवार को संदिग्ध दूध, 2 सैंपल संदिग्ध आम के भी लिए हैं। जिला फूड सेफ्टी अफसर अभिनव खोसला ने बताया कि जिला वासियों की तंदरुस्ती के प्रति डिप्टी कमिश्नर समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी गंभीर हैं। उनकी ओर से शुक्रवार को जहां सब्जी मंडी समेत शहर में कई अन्य खाद्य पदार्थों की दुकानों पर छापामारी की गई, वहीं डिप्टी कमिश्नर के आदेशों पर उन्होंने अपनी टीम के दीवान सिंह के साथ गांव लोपो पहुंच 2 दुकानों पर की छापामारी के दौरान एक दुकान से संदिग्ध देसी घी बरामद कर कब्जे में लिया है, जिसे सील कर लिया गया है तथा जांच के लिए विभागीय लैब भिजवा दिया गया है। वहीं उनकी ओर से संदिग्ध आम व संदिग्ध दूध के सैंपल भी लिए गए हैं।

नकली व गलत मानकों पर तैयार सामान बेचने वालों की खैर नहीं
‘पंजाब केसरी’ से विशेष बातचीत करते हुए अभिनव खोसला ने बताया कि नकली व गलत मानकों से तैयार किए खाद्य पदार्थ विक्रेताओं की अब खैर नहीं है, क्योंकि जिला प्रशासन इस संबंधी पूरी तरह से गंभीर है।उन्होंने समूह खाद्य पदार्थ विक्रेताओं से अपील की कि वे थोड़े से लालच में लोगों की कीमती जानों से खिलवाड़ न करें।

Anjna