ट्रैक्टर ट्राले की चपेट में आकर विद्यार्थी की मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 03:54 PM (IST)

मोगा(आजाद): आज सुबह मोगा से थोड़ी दूर फतेहगढ़ कोरोटाना-रौली रोड पर एक ट्रैक्टर ट्राले की चपेट में आकर नौजवान विद्यार्थी वरिन्द्र सिंह (20) निवासी गांव रौली की मृत्यु हो जाने का पता चला है। हादसे का पता चलने पर थाना धर्मकोट के सहायक थानेदार सुखदेव सिंह तथा हवलदार वीर सिंह पुलिस पार्टी साहित घटना स्थल पर पहुंचे और जांच के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद शव को समाज सेवा सोसायटी की सहायता से सिविल अस्पताल मोगा में पहुंचाया। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार वरिन्द्र सिंह पुत्र गुरदर्शन सिंह आज सुबह 9 बजे करीब अपने मोटरसाइकिल पर ए.डी. स्कूल धर्मकोट में पढऩे के लिए जा रहा था, उसके आगे-आगे रेत वाला एक ट्रैक्टर-ट्राला जा रहा था जब ट्रैक्टर ट्राले ने उसे आगे निकलने के लिए रास्ता दिया तो जैसे ही वह अपना मोटरसाइकिल आगे निकालने लगा तो ट्राला चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और उसका मोटरसाइकिल नीचे खेत में फिसल गया और वह ट्राले के टायरों के नीचे आकर कुचला गया। जिसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। 

पुुलिस ने ट्राले को कब्जे में लेकर चालक गुरजंट निवासी गांव तलवंडी मल्लिया को अपनी हिरासत में ले लिया है। इस संबंध में धर्मकोट पुलिस द्वारा मृतक युवक की रिश्तेदार महिला कुलविन्द्र कौर पत्नी स्वर्ण सिंह निवासी गांव फतेहगढ़ कोरोटाना जो घटना स्थल के पास खेत में हरा चारा लेने के लिए गई थी के बयानों पर ट्रैक्टर-ट्राला चालक गुरजंट सिंह निवासी गांव तलवंडी मल्लिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को हवलदार वीर सिंह द्वारा सिविल अस्वपताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप देने का पता चला है।

Vaneet