शादी का झांसा देकर युवकी से बनाए संबंध, फर्जी ID बना अश्लील फोटो की वायरल

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 08:51 AM (IST)

 

मोगा (आजाद): मोगा के एक गांव की रहने वाली छात्रा ने फरीदकोट निवासी एक लड़के पर विवाह का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने तथा उसकी अश्लील फोटोज वायरल कर उसको ब्लैकमेल किए जाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में जांच के बाद पुलिस ने कथित आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

क्या है मामला
मोगा पुलिस को दिए शिकायत पत्र में 21 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह बी.ए. कर रही है। करीब एक साल पहले वह अपने परिवार के साथ फिरोजपुर जिले के एक गांव में रिश्तेदारी में विवाह होने पर गई थी जहां उसकी मुलाकात फरीदकोट निवासी एक लड़के से हुई थी।

इस उपरांत हम मोबाइल फोन पर बातचीत करने लग गए। पीड़िता ने कहा कि एक दिन कथित आरोपी के पारिवारिक मैंबर लोहड़ी का त्यौहार देने के लिए गए हुए थे तो उसने मुझे अपने घर बुलाया तथा विवाह का झांसा देकर मेरी मर्जी के बिना मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद भी हम कई बार मोगा के एक होटल तथा कई अन्य जगहों पर मिलते रहे।

पीड़िता ने कहा कि कालेज के यूथ फैस्टीवल में मेरे द्वारा एक लड़के के साथ एक प्रोग्राम में काम करने पर वह मेरे साथ झगड़ा करने लगा तथा मेरी मारपीट की तथा मेरे पर कई बंदिशें लगाने लगा। इस कारण मैंने जब लड़के से बात करनी बंद कर दी तो वह मुझे धमकियां देने लगा कि मैं तेरी अश्लील फोटोज जो उसने मेरी मर्जी के बिना चोरी-चुपके बनाई थीं, को तेरे पारिवारिक मैंबरों को भेज दूंगा। आखिर मैंने कथित आरोपी के साथ बोलचाल बंद कर दी तो उसने मेरे पारिवारिक मैंबरों तथा रिश्तेदारों को मेरी अश्लील फोटोज भेज दीं तथा एक जाली फेसबुक आई.डी. बनाकर उस पर भी फोटोज अपलोड कर दीं।

इस तरह कथित आरोपी लड़के ने मुझे विवाह का झांसा देकर मेरी मर्जी के बिना डरा-धमकाकर मुझ से शारीरिक संबंध बनाए, जान से मारने की धमकियां दीं तथा मेरी अश्लील फोटोज वायरल करके मेरी तथा मेरे पारिवारिक मैंबरों की बदनामी की है। इस मामले की अग्रिम जांच कर रहे थाना सिटी मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि कथित आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है।
 

Anjna