सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिगा से किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 06:03 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव की एक साढ़े 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने गांव के ही एक युवक पर उसे शादी रचाने का झांसा देकर कई बार अपनी हवस का शिकार बनाए जाने तथा शादी रचाने से इंकार किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच के बाद कथित आरोपी युवक हरपिन्द्र सिंह उर्फ कालू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जिला पुलिस अधीक्षक मोगा को दिए शिकायत पत्र में पीड़िता ने कहा कि जब मैं 2017 में 11वीं कक्षा की छात्रा थी। तब कथित आरोपी युवक हरपिन्द्र सिंह उर्फ कालू ने मुझे शादी का झांसा देकर अपने भरोसे में ले लिया और 14 नवम्बर 2018 मेरी मर्जी के बिना मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने कहा कि उसने मेरे साथ कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाते समय मेरी अश्लील फोटो भी खींचीं व मोबाइल फोन से वीडियो भी बनाई और सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर कई बार मुझे अपनी हवस का शिकार बनाया।

पीड़िता ने कहा कि कथित आरोपी युवक ने मुझे अपने पारिवारिक सदस्यों से भी मिलाया, जिन्होंने मुझे भरोसा दिलाया कि वह अपने बेटे की शादी उसके साथ ही करेंगे। उसने बताया कि वह कथित आरोपी युवक के कहने पर 10 जुलाई 2019 को अपने घर से नकदी, सोने के जेवरात तथा अपने जन्म सर्टीफिकेट लेकर घर से चली गई थी क्योंकि युवक ने कहा था कि वह उसके पीछे आ जाएगा, लेकिन मैं जगराओं में उसका इंतजार करती रही और उक्त युवक नहीं आया।

पीड़िता ने कहा कि इस तरह कथित आरोपी युवक ने मुझे अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद शादी रचाने से इंकार कर दिया और कहा कि उसने तो उसके साथ संबंध बनाने के लिए ही शादी का ड्रामा रचा था। उक्त मामले की जांच जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मोगा पुलिस द्वारा किए जाने के बाद उक्त मामले में कानूनी राय हासिल करके कथित आरोपी युवक हरपिन्द्र सिंह उर्फ कालू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की अग्रिम जांच कर रहे सहायक थानेदार मनजीत सिंह ने बताया कि कथित आरोपी युवक की गिरफ्तारी बाकी है।

Mohit