डिवाइडर से टकराया कैंटर, चालक घायल

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 04:20 PM (IST)

मोगा (आजाद): गत देर रात्रि लौहारा चौक के पास धागे से भरा एक कैंटर बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराया जिस कारण कैंटर चालक मक्खन सिंह कैंटर के कैबिन में फंस गया।

जानकारी के अनुसार ओवरलोडिंग कैंटर रात डेढ़ बजे के करीब मोगा-जालंधर रोड पर लौहारा चौक के पास पहुंचा तो अचानक कैंटर चालक अपने कैंटर का संतुलन खो बैठा और डिवाइडर से जा टकराया। हादसा इतना भयंकर था कि कैंटर का चालक मक्खन सिंह निवासी गांव चीदा (भटिंडा) कैंटर के कैबिन में फंस गया। इस पर वहां मौजूद हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस पार्टी द्वारा तुरंत समाज सेवा सोसायटी मोगा को सूचित किया गया जिस पर समाज सेवा सोसायटी के सेवादार दीपा पनेसर, जुगराज कलसी, जसप्रीत कलसी तुरंत वहां मशीनयुक्त एंबुलेंस सहित मौके पर पहुंचे और बड़ी मुश्किल से कैंटर के कैबिन में फंसे मक्खन सिंह को पुलिस की सहायता से बाहर निकाला और उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया गया।

इस घटना की जानकारी थाना सिटी मोगा को मिलने पर सहायक थानेदार परमजीत सिंह तथा हवलदार जसविंदर सिंह वहां पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं कि उक्त हादसा कैसे हुआ।
 

Mohit