विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, एक घायल

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 04:50 PM (IST)

मोगा (आजाद): जिला मोगा में हुए विभिन्न सड़क हादसों में एक की मृत्यु होने व एक के गंभीर घायल होने का पता चला है। इस संम्बन्धी जानकारी देते हुए थाना समालसर के सहायक थानेदार अंग्रेज सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में लख्विन्द्र सिंह निवासी महराजवाला ने कहा कि उसका &0 वर्षीय भाई गुरप्रीत सिंह अपने मोटरसाइकिल पर बाघापुराना से जा रहा था,जब वह गांव पंजगराईं कलां के नजदीक पहुंचा तो तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया व गिर गया। 

इस घटना में उसके भाई गुरप्रीत सिंह की मौत हो गई व उसका मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया। इस संम्बन्ध में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ बनती विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस की ओर कथित आरोपी की तालाश जारी है। इसी तरह पुल नहर दुन्नेके के नजदीक एक प्राईवेट बस की चपेट में आने से साइकिल सवार &5 वर्षीय गुरप्रीत सिंह गंभीर घायल हो गया। 

मामले के जांच अधिकारी सहायक थानेदार जसवीर सिंह थाना सिटी मोगा ने बताया कि गुरप्रीत सिंह जो सिविल अस्पताल मोगा में उपचाराधीन है मजदूरी कर गुजारा करता है। आज जब वह साइकिल पर अपने काम पर जा रहा था तो पुल नहर के नजदीक बस चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए उस पर चढ़ा दी जिससे वह साईक से गिर गया और बुरी तरह घायल हो गया। इस मामले में पुलिस की ओर से बस चालक गुरप्रीत सिंग उर्फ गोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तालाश शुरू कर दी है।

Mohit