पैसों के विवाद को लेकर चली गोली, महिला घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 05:18 PM (IST)

मोगा(आजाद): थाना बाघापुराना के अंतर्गत पड़ते गांव राजेयाना में पैसों के लेनदेन के मामले को लेकर चलती आ रही रंजिश के कारण गोली चलने से जसविंदर कौर के घायल होने का पता चला है। जबकि उसके पति को भी मारपीट की गई। जिन्हें सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया। इस संबंध में बाघापुराना पुलिस द्वारा जसविंदर कौर पत्नी जोगिंदर सिंह की शिकायत पर स्वर्णजीत सिंह पुत्र साधू सिंह निवासी गांव राजेयाना तथा 6-7 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार गुरतेज सिंह ने बताया कि जसविंदर कौर ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कहा कि कथित आरोपी स्वर्णजीत सिंह को मेरे पति ने पैसे देकर उसकी मदद की थी, लेकिन वह पैसे वापस नहीं कर रहा था। मेरे पति ने कई बार उक्त पैसों की मांग की, लेकिन वह टालमटोल करता रहा। उसने कहा कि गत दिवस मेरे पति को कथित आरोपी ने फोन पर धमकियां दी। 

इसके थोड़ी देर बाद ही वह हमारे घर कुछ अज्ञात हथियारबंद व्यक्तियों को लेकर आ धमका और आते ही उसने गोलियां चलानी शुरू कर दी और उन्होंने मेरे पति तथा मुझे बुरी तरह से मारपीट की तथा हवाई फायर भी किए। जिस पर हमने शोर मचाया तो वहां गांव के लोग आ गए और वह अपनी कार तथा मोटरसाइकिल पर बैठकर वहां से भाग गए और जाते समय उन्होंने जान से मारने की धमकियां भी दी। जांच अधिकारी ने कहा कि वह मामले की सच्चाई जानने का प्रयास कर रहे है। कथित आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है। जिन्हें काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है।

Vaneet