कार से मिली 19 पेटियां शराब, तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 10:23 AM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा पुलिस द्वारा शराब तस्करों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम को उस समय सफलता मिली, जब पुलिस ने कार को काबू कर उसमें से 19 पेटियां शराब बरामद कर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंधी एक्साइज पुलिस मोगा के सहायक थानेदार बाज सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते हुए शहर के मुख्य चौक के पास पहुंचे तो उन्हें गुप्ता सूत्रों से जानकारी मिली कि ऋषिकेश दुबे निवासी वेदांत नगर मोगा शराब तस्करी का धंधा करता है। जिस पर उन्होंने पुलिस पार्टी सहित जीरा रोड दाना मंडी के पास नाकाबंदी की। उन्होंने एक फोर्ड फिस्टा कार को रोका, जिसे ऋषिकेश दुबे चला रहा था। जब पुलिस पार्टी ने कार की तलाशी ली तो उसमें से 19 पेटियां शराब मार्का क्रेजी रोमियो व्हीस्की बरामद की गई। पुलिस पार्टी ने उसे तुरंत अपनी हिरासत में ले लिया।

उन्होंने बताया कि कथित तस्कर के खिलाफ थाना सिटी मोगा में एक्साइज एक्ट तहत मामला दर्ज करने के बाद उसे माननीय अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे ज्यूडीशियल हिरासत में भेजने का आदेश दिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के समय कथित तस्कर ने कहा कि उसे उक्त शराब दीपक नामक युवक देकर जाता है जिसे वह जानता नहीं कि कहां से आता है और कहां से शराब लेकर आता है। सहायक थानेदार बाज सिंह ने बताया कि शराब सप्लाई करने वाले तस्कर की तलाश की जा रही है।

Vatika