लाखों रुपए मूल्य की अफीम सहित तस्कर काबू

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 04:52 PM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा पुलिस द्वारा अफीम तस्करी का धंधा करने वालों को काबू करने के लिए चलाई जा रही मुहिम को उस समय सफलता मिली, जब सी.आई.ए. स्टाफ मोगा ने लाखों रुपए मूल्य की 1 किलो अफीम सहित एक तस्कर हरविन्द्र सिंह को काबू किया। 

जानकारी देते हुए सी.आई.ए. मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर त्रिलोचन सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर जब सी.आई.ए. मोगा की पुलिस पार्टी डी.एस.पी.आई. जसपाल सिंह के नेतृत्व में सहायक थानेदार मलकीत सिंह पुलिस पार्टी सहित बाघापुराना हलके में गश्त कर रहे थे, जब वह राजेयाना-भगता बाईपास पुल सुआ के पास पहुंचे, तो शंका के आधार पर जब पुलिस पार्टी ने मोटरसाइकिल सवार रविन्द्र सिंह पुत्र बलजीत सिंह निवासी गांव नत्थोके को रोका और तलाशी ली, तो उसके पास से एक किलो अफीम बरामद की गई। 

कथित तस्कर के खिलाफ थाना बाघापुराना में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पूछताछ समय उसने बताया कि उक्त अफीम वह राजस्थान से लेकर आया था, जिसे आज अपने ग्राहकों को सप्लाई करने के लिए मोटरसाइकिल पर जा रहा था, लेकिन पुलिस के काबू आ गया। उन्होंने कहा कि कथित आरोपी तस्कर से पूछताछ की जा रही है कि वह पहले कितनी बार अफीम लेकर आया है और उसने कौन-कौन से ग्राहकों को अफीम सप्लाई की है। जिसे बाद में माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।

Vaneet