24 वर्षीय नौजवान ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 11:19 AM (IST)

मोगा (आजाद): लाल सिंह रोड मोगा निवासी एक नौजवान युवक सोनू (24) द्वारा अपने ही घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कने का मामला सामने आया है। इस घटना की जानकारी मिलने पर डी.एस.पी. सिटी केसर सिंह, थाना सिटी मोगा के प्रभारी जतिन्द्र सिंह, सहायक थानेदार कुलदीप सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे तथा जांच के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार सोनू डैंटिंग-पेंटिंग का काम करता था तथा उसका पिता धर्मपाल सिंह गांव रनियां के भट्ठे पर मेहनत-मजदूरी करता हैं। देर शाम जब घर के अंदर कोई नहीं था तो सोनू ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब उसका चचेरा छोटा भाई अभिषेक उसको चाय देने के लिए आया तो देखा कि दरवाजा बंद था। वह पड़ोस के घर से अंदर आया तो देखा कि सोनू पंखे के साथ लटक रहा था। उसने शोर मचा दिया तथा लोग इकट्ठे हो गए व उसके पारिवारिक सदस्यों को सूचित किया गया। 

डी.एस.पी. सिटी केसर सिंह व थाना प्रभारी जतिन्द्र सिंह ने बताया कि वे सारे मामले की जांच करके यह जानने का प्रयत्न कर रहे हैं कि सोनू ने आत्महत्या क्यों की है। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रखा गया है, जिसको पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।
 

Anjna