पति व ससुराली परिवार से तंग आकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2019 - 12:32 PM (IST)

मोगा(आजाद): गांव बड्डूवाल निवासी एक महिला जो 2 बच्चों की मां थी, ने अपने पति व ससुराली परिवार से तंग आकर घर में ही जहरीली दवाई पी ली जिसकी देर रात्रि सिविल अस्पताल मोगा में मौत हो गई।

इस मामले की जांच कर रहे थाना धर्मकोट के थानेदार बलजीत सिंह ने बताया कि मृतका के भाई हरजीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव चुप्पकीती के बयानों पर मृतका के पति संदीप सिंह, देवर प्रदीप सिंह, चाची सास बलवीर कौर व उसके बेटे जगसीर सिंह निवासी गांव बड्डूवाल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपों तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

हरजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन मनजीत कौर की शादी वर्ष 2000 में हुई थी, जिसके 2 बच्चे हैं। उसका पति संदीप सिंह, देवर प्रदीप सिंह व परिवार के अन्य सदस्य उसके चाल-चलन पर शंका करते थे। इसी बात को लेकर घर में झगड़ा रहता था और वे हमारी बहन से बुरी तरह से मारपीट भी करते थे। उसने पति व अन्य कथित आरोपियों से तंग आकर घर में ही कोई जहरीली दवाई पी ली।थानेदार बलजीत सिंह ने कहा कि आज शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया, जबकि कथित आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

swetha