पाकिस्तान ने पानी सिर के ऊपर से निकाला, समय बातचीत नहीं एक्शन का : सुखबीर बादल

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 10:46 AM (IST)

मोगा(गोपी): गत दिवस जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले दौरान शहीद हुए 44 सैनिकों की घटना ने देश के हर हृदय को कंपा कर रख दिया है तथा ऐसी नापाक व घटिया साजिश करके पाकिस्तान ने पानी सिर के ऊपर से निकाल दिया है तथा पाकिस्तान को इसका मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिएं क्योंकि पाकिस्तान ने जो हरकत की है यह समय अब बातचीत का नहीं, बल्कि एक्शन का है। उक्त विचारों का प्रकटावा आज शिअद के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की ओर से मोगा में हलका मोगा व धर्मकोट के वर्करों से सीधी मुलाकात करने के लिए रखे मिलनी प्रोग्राम दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए किया। 

नवजोत सिद्धू द्वारा दिया बयान दुर्भाग्यपूर्ण
इस दौरान उनके साथ पूर्व खेतीबाड़ी मंत्री तोता सिंह, हलका मोगा के इंचार्ज बरजिन्द्र सिंह मक्खन बराड़, जिलाध्यक्ष तीर्थ सिंह माहला भी विशेष तौर पर पहुंचे। इसके उपरांत संबोधित करते पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि आज देश का हर एक नागरिक पाकिस्तान के खिलाफ आवाज उठा रहा है, वहीं उन्होंने आज नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। सुखबीर बादल ने कहा कि पुलवामा में हुआ हमला पाकिस्तान हुकूमत के इशारों पर ही हुआ है तथा ऐसा करके पाकिस्तान ने एक बार फिर अपनी घटिया सोच का सबूत दिया है।

उन्होंने कहा कि इससे इमरान खान का दोगलापन जगजाहिर हुआ है तथा पाकिस्तान को इस घटिया हरकत का खमियाजा जरूर भुगतना पड़ेगा। इस अवसर पर नगर पंचायत कोटईसे खां के अध्यक्ष अश्विनी कुमार पिंटू, सरपंच गुरमीत सिंह गगड़ा, सुखविन्द्र सिंह दातेवाल, एस.सी. विंग के जिलाध्यक्ष भूपिन्द्र सिंह साहोके, चेयरमैन अमरजीत सिंह लंडेके सहित भारी संख्या में पार्टी नेता व वर्कर हाजिर थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News