करंट लगने से किसान की मौत

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 09:40 AM (IST)

मोगा (आजाद) : बिजली का करंट लगने से प्यारा सिंह (50) निवासी गांव जलालाबाद पूर्बी की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक के बेटे सुखविन्द्र सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका पिता गत रात्रि खेत में चक्कर लगाने गया था, लेकिन वह वापस घर नहीं आए। जब हम सुबह खेत गए तो वह मृत हालत में पड़े हुए थे। उनको मोटर वाले कमरे में करंट लगा और मौत हो गई।धर्मकोट के हवलदार सुखदेव सिंह ने सुखविन्द्र सिंह के बयानों पर अ.ध. 174 की कार्रवाई करने के बाद आज प्यारा सिंह का शव सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

वहीं दूसरी तरफ गुरु रामदास नगर मोगा निवासी बलविन्द्र सिंह (42) ने काला पीलिया व अन्य बीमारियों से तंग आकर गत रात्रि ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। उक्त घटना का पता लगने पर रेलवे पुलिस चौकी के हवलदार जसपाल सिंह व हवलदार गुरदेव सिंह अन्य पुलिस कर्मचारियों सहित मौके पर पहुंचे तथा शव को पोस्टमार्टम के  लिए सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया।

हवलदार जसपाल सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी मनजीत कौर ने कहा कि उसका पति गाड़ी चलाता था तथा काले पीलिया के अलावा लीवर के रोग से पीड़ित था। हमने उसका इलाज जालंधर तथा फरीदकोट से भी करवाया, लेकिन वह ठीक न हो सका। इस कारण वह मानसिक तौर पर परेशान रहता था। रेलवे पुलिस ने आज बलविन्द्र सिंह के शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने उपरांत परिजनों के हवाले कर दिया।

Anjna