पूर्व महिला प्रिंसीपल के बैंक खाते से निकले एक लाख 20 हजार

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 04:00 PM (IST)

मोगा (आजाद): जुझार नगर मोगा निवासी पूर्व महिला प्रिंसीपल हरिंदरपाल कौर के अमृतसर रोड पर स्थित ए.डी.बी. ब्रांच स्टेट बैंक आफ इंडिया बैंक खाते से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक लाख 20 हजार रुपए निकालकर ले जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में थाना सिटी मोगा द्वारा अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सिटी मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर जगतार सिंह ने बताया कि हरिंदरपाल कौर पत्नी अमर सिंह ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कहा कि वह गर्वनमैंट गल्र्स सीनियर सैकेंडरी स्कूल चडि़क से बतौर प्रिंसीपल रिटायर्ड हुई है। मेरा ए.डी.बी. ब्रांच स्टेट बैंक आफ इंडिया अमृतसर रोड पर खाता है। जिसमें एक लाख 81 हजार रुपए जमा थे। उसने कहा कि मेरे खाते से किसी अज्ञात व्यक्ति ने 8 फरवरी 2019 को एक लाख 20 हजार रुपए निकलवा लिए। जब मुझे इसका पता चला तो मैने इसकी शिकायत बैंक मैनेजर के अलावा पुलिस को दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

जांच के बाद पता चल पाएगा कि उक्त बैंक खाते से कैसे पैसे निकाले गए। इस मामले की अग्रिम जांच कर रहे थानेदार गुरबख्श सिंह ने कहा कि वह बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज के अलावा बैंक के रिकार्ड को खंगाल रहे है, ताकि बैंक से पैसे निकालने वाले व्यक्ति का पता चल पाए। उन्होंने कहा कि यदि कोई और भी इस मामले में शामिल पाया गया तो उसके खिलाफ भी अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Mohit