चोरी के 2 मोटरसाइकिलों सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 02:51 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा पुलिस द्वारा व्हीकल चोरों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम को उस समय सफलता मिली, जब समालसर पुलिस ने चोरी के 2 मोटरसाइकिलों सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया।

थाना समालसर के थानेदार वकील सिंह ने बताया कि वह सहायक थानेदार गुरनायब सिंह तथा अन्य पुलिस कर्मचारियों सहित इलाके में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि हलविन्द्र सिंह उर्फ चिड़ा तथा गुरविन्द्र सिंह उर्फ ङ्क्षछदा दोनों निवासी गांव भलूर मोटरसाइकिल चोरी करने के आदी हैं और आज भी वे चोरी के 2 मोटरसाइकिलों पर इलाके में उन्हें बिक्री करने के लिए घूम रहे हैं। इस पर हमने गांव भलूर के पास विशेष नाकाबंदी की।

उक्त दोनों बिना नंबर के मोटरसाइकिलों पर आए और पुलिस पार्टी ने उन्हें उक्त मोटरसाइकिलों के दस्तावेज दिखाने को कहा तो वे कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके, जिस पर पुलिस पार्टी ने उन्हें दबोच लिया। 

थानेदार वकील सिंह के कहा कि जब दोनों कथित आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि उक्त दोनों मोटरसाइकिल उन्होंने लुधियाना के रेलवे स्टेशन से चोरी किए थे, जिन्हें वे बिक्री करने के लिए जा रहे थे। दोनों कथित आरोपियों के  खिलाफ थाना समालसर में मामला दर्ज करने के बाद उन्हें आज माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उक्त दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

Mohit