परिवार को जान से मारने की धमकी देकर एक वर्ष तक 11वीं की छात्रा को बनाता रहा हवस का शिकार

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 11:12 AM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव की एक 16 वर्षीय 11वीं की छात्रा को गांव के ही एक युवक द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर करीब एक  वर्ष तक अपनी हवस का शिकार बनाए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में मोगा पुलिस द्वारा कथित आरोपियों सतविंद्र सिंह, लवप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह के खिलाफ दुष्कर्म तथा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

पुलिस को दिए शिकायत पत्र में पीड़िता ने बताया कि नवम्बर 2017 को कथित आरोपी सतविंद्र सिंह ने उसे अपने साथ दोस्ती करने के लिए कहा। इस पर उसने इंकार कर दिया तो उसने उसे धमकी दी कि अगर उसने दोस्ती न की तो वह उसे व उसके भाइयों को जान से मार देगा। इस पर वह डर गई और कुछ दिन बाद कथित आरोपी हमारे घर आया। पीड़िता ने बताया कि वह उस समय सो रही थी तो वह उसे जबरन उठाकर गली में ले गया, जहां कथित आरोपी हरप्रीत सिंह भी मौजूद था। वे उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर खेत में ले गए। वहां सतविंद्र सिंह ने डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद वह हर माह उसे घर से ले जाता और खेत में ले जाकर दुष्कर्म करता था, जबकि उसके दूसरे साथी बाहर खड़े रहते थे। 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी 
पीड़िता ने बताया कि 18-19 सितम्बर की रात्रि को भी वह उसे जबरन अपने साथ ले गए। उस समय परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। उसे डरा-धमका कर उसने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और जब वह उसे घर छोडऩे के लिए आए तो जैसे ही वह घर पहुंची तो उसके घर के सदस्य जाग गए। पारिवारिक सदस्यों द्वारा पूछने पर उसने सारी घटना की जानकारी दी। उन्होंने जिसके बाद पुलिस को सूचित किया। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार जसविंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती का मैडीकल चैकअप करवाने के बाद माननीय अदालत में बयान दर्ज करवाए जाएंगे। कथित आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है, जिनके जल्द ही काबू आ जाने की संभावना है। 

bharti