सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सरेआम नशा करते नौजवानों का Video, हरकत में आई पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 04:19 PM (IST)

मोगा (विपन):  एक तरफ़ जहां पंजाब सरकार नशे को लेकर बड़े -बड़े दावे कर रही है कि उन्होंने नशा बिल्कुल ख़त्म कर दिया है, लेकिन ज़मीनी हकीकत कुछ और ही बयान कर रही है। मोगा के गांव नूरपुर हकीमा की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें 4-5 नौजवानों को गांव के लोगों ने चिट्टा पीते पकड़ा।

वीडियो में चिट्टा लेकर आए लोगों ने कई व्यक्तियों का नाम भी लिया है, जिसमें 2 सगी बहनें भी हैं। इस वीडियो में एक नौजवान को चिट्टे से भरा इंजेक्शन लगाते हुए भी लोगों ने पकड़ा है। इस संबंध में जब मोगा के एस.पी.डी.हरिन्दर पाल सिंह परमार के साथ बात की गई तो उन्होंने इस वीडियो की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि यह वीडियो मोगा के गांव नूरपुर हकीमा की है। 

डी.एस.पी. धर्मकोट की तरफ से एक समिति बनाई गई थी, जिसमें लोगों को गांव के बाहर पहरा देने के लिए कहा गया था और जो लोग पकड़े जाएंगे उनकी वीडियो वह पुलिस को दे देंगे, लेकिन पहले ही कुछ लोगों ने यह वीडियो वायरल कर दी। इसके चलते आज पुलिस की तरफ से उस गांव में सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन वायरल वीडियो में जिन लोगों का नाम लिया था, यह वीडियो वायरल होने के बाद आज पुलिस के हाथ नहीं लगे। एस.पी.डी. ने बताया कि पुलिस लगातार इस तरह के सर्च बयान जारी करेगी और जल्द से जल्द इस गांव और मोगा के गांव दौलेवाल में नशा तस्करों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करेगी। 

Vatika