इस कालोनी में 5 दिनों से नहीं आया पानी, मची त्राहि-त्राहि

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 10:34 AM (IST)

मोगा (गोपी राऊंके): वार्ड नं.-26 के अंतर्गत पड़ते बहोना चौक, हरगोबिंद नगर व टीचर कालोनी में पिछले 5 दिनों से पीने का पानी न आने से हाहाकार मची हुई है। यही नहीं मोहल्ले में सीवरेज का पानी ओवरफ्लो होकर सड़कों पर आ रहा है। इसके अतिरिक्त स्ट्रीट लाइटें बंद होने के कारण मोहल्ला निवासियों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आज मोहल्ला निवासियों ने खाली बाल्टियां व बर्तन लेकर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मोहल्ला निवासी जोगिंद्र कौर, रोशन, दर्शन सिंह, इन्द्रजीत सिंह, अशोक कुमार, जरनैल, केहर सिंह, संदीप सिंह, राजू, चरणजीत सिंह, रमन, सत्ता आदि का कहना है कि मोहल्ले में पिछले 5 दिनों से पीने वाले पानी की सप्लाई बंद है। इसके अलावा सीवरेज का पानी ओवरफ्लो होकर सड़कों व घरों के आगे आ रहा है, जिस कारण मच्छर-मक्खियों से भयानक बीमारियां फैलने का भय बना हुआ है। उनका कहना है कि स्ट्रीट लाइटें बंद होने के कारण रात्रि के समय मोहल्ले में अंधेरे का आलम छाया रहता है। कई बार समस्याओं संबंधी निगम अधिकारियों, जे.ई. को अवगत करवा चुके हैं, लेकिन समस्याएं ज्यों की त्यों बरकरार हैं।

एक मोटर पर ही हैं कई इलाके निर्भर
इलाका निवासी नारायण दास कपूर, जीत कुमार, नानक चंद आदि का कहना है कि नछत्तर सिंह टीचर कालोनी में लगे एक ट्यूबवैल से हरगोङ्क्षबद नगर समेत आसपास के इलाकों को पानी की सप्लाई होती है। गत 5 दिनों से मोटर में खराबी आने के कारण पानी की किल्लत पेश आ रही है। उन्होंने नगर निगम व विधायक से मांग की कि उनके इलाके में लगे ट्यूबवैल की मोटर का पक्के तौर पर समाधान किया जाए।

Anjna