महिला से छेड़छाड़ करने वाला लाहन समेत गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 06:31 PM (IST)

मोगा (आजाद): थाना समालसर अधीन पड़ते गांव चीदा निवासी एक महिला ने गांव के ही एक व्यक्ति पर उसको छेड़छाड़ किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने छापामारी दौरान उसको काबू करके उससे लाहन बरामद की। पीड़िता की शिकायत पर कथित आरोपी बलतेज सिंह उर्फ बल्ली के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह कामकाज के संबंध में दोपहर के समय अपनी जेठानी के घर जा रही थी, तो कथित आरोपी उसको रास्ते में मिला तथा कहने लगा कि आप मेरे साथ बात क्यों नहीं करते, जिस पर मैंने उसका विरोध किया, तो उसने गलत नीयत से मुझे पकड़ लिया तथा मेरी कमीज फाड़ दी। जब मैंने शोर मचाया,तो वह मुझे मारपीट करने लग पड़ा तथा फरार हो गया तथा जाने समय जान से मारने की धमकियां भी दीं। जिस तथा मैंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। 

इस मामले की जांच कर रहे थाना समालसर के सहायक थानेदार अंग्रेज सिंह ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते जब पुलिस ने उसके घर छापामारी की, तो उसको गिरफ्तार कर लिया तथा घर की तलाशी लेने पर 30 किलो लाहन बरामद की गई। उन्होंने कहा कि आज बलतेज सिंह उर्फ टल्ली को पूछताछ के बाद माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसको 19 जनवरी तक जुडीशियल हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

Mohit